Recent News

Blogger Tips and TricksLatest Tips And TricksBlogger Tricks

Menu

Drop Down MenusCSS Drop Down MenuPure CSS Dropdown Menu

Tips & Tricks

Blogger Tips and TricksLatest Tips And TricksBlogger Tricks

Wednesday 14 May 2014


बहुत हुआ अब इन्तज़ार
 

        कल  आयेगी      

       मोदी सरकार  !


प्रसिद्ध लेखकों , या अज्ञात के सभी प्रकार के लिए , नरेंद्र मोदी इस पोल के मौसम के दौरान सबसे पसंदीदा विषय है . एक नया करने के लिए दौड़ में 2006 और 2007 में ठीक महीनों के लिए गुजरात के मुख्यमंत्री पहरा जो राष्ट्रीय सुरक्षा गार्ड ( एनएसजी ) के साथ एक पूर्व सहायक कमांडेंट है में शामिल हो.
" हिंदी ' मोदी और मैं  ' में मेरी छोटी सी किताब सुरक्षा कर्मियों के दसियों द्वारा मानव है , जो आदमी की मेरी धारणा पर आधारित है . वह एक ' आम आदमी ' है कि अन्य की तरह ड्रम धड़कता कभी नहीं था, वह आम आदमी में है वास्तविक अर्थ . मैं एक नेता इतनी मेहनत से काम कभी नहीं देखा है . हम वह 18-20 घंटे एक दिन के लिए काम करता है कि बाहर कर सकता है , " हाल ही में देश के कुलीन आतंकवाद विरोधी बल से स्वैच्छिक सेवानिवृत्ति लेने वाले प्रबीर मोहंती ने कहा .
उन्होंने कहा कि वह अहमदाबाद में अपने प्रवास के और दैनिक घटना दर्ज की गई थी , हालांकि मोहंती अपने प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार के रूप में मोदी का नाम दिया भाजपा के बाद किताब लिखने के बारे में सोचा स्वीकार करते हैं कि काफी स्पष्ट है .
भाजपा नेता पहले उससे पूछा कि कैसे मोदी के साथ अपनी पहली मुठभेड़ पर , मोहंती  को याद किया , "क्या आप नए हैं? " वह नमस्कार से पहले ही . " मैं दूसरे दिन पहले उसे बधाई देना चाहता था. लेकिन मैं अपने कार्यालय के बाहर इंतजार कर रहा था , जब मोदी जी  बुलाया और कहा ' मोहंती जी , सुप्रभात . हम चले जाना चाहिए ? ' गुजरात के मुख्यमंत्री के साथ किसी भी समारोह में भाग लेने के लिए मुझे एक चलती फिल्म की तरह लग रहा था , "उन्होंने कहा .
दूसरे में आदेश अहमदाबाद में मोदी की सुरक्षा के लिए तैनात एनएसजी गार्ड का था जो मोहंती , मुख्यमंत्री एक बार लेखक एक घटना की मेजबानी करने के लिए पर्याप्त वित्त नहीं था क्योंकि एक किताब रिलीज करने के लिए एक लेखक के घर नीचे कूच कैसे अपनी पुस्तक में याद करते हैं या यहां तक ​​कि मीडिया के लोगों को फोन करने के लिए .
मोदी के विवाहित जीवन में लिखते हैं  , मोहंती " मुझे लगता है वह देश की सेवा करने के लिए अपने विवाहित जीवन का बलिदान कि मोदी जी के सभी करीबी सहयोगियों द्वारा कहा गया था ।